Mukesh khanna

 मुकेश खन्ना ने लड़कियों के बारे में क्या कहा, लोग उन्हें आड़े हाथ ले रहे हैं



टीवी के 'शक्तिमान' मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर ऐसा बयान दिया है कि अब सोशल मीडिया पर उनके प्रति नफरत की आग फैल रही है.

Mukesh khanna
Mukesh khanna images creadit by Google 


टीवी जगत का सुपरहिट शो 'शक्तिमान' फेम अभिनेता मुकेश खन्ना अपने बयानबाजी वाले बयान (Mukesh Khanna Rhetoric Statement) के लिए मशहूर हैं. एक्टर के मुंह से निकले शब्द उनके विरोधियों के सीने में चुभ जाते हैं. इसके लिए मुकेश खन्ना को सोशल मीडिया पर यूजर्स की आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है। 


 अब मुकेश ने लड़कियों को लेकर ऐसा बयान दिया है कि अब सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे एक पायदान ऊपर कर दिया है. मुकेश ने यह विवादित बयान (मुकेश खन्ना विवादित बयान) अपने एक यूट्यूब वीडियो में दिया है।




 मुकेश खन्ना बावली वीडियो:  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो क्लिप में मुकेश खन्ना कहते नजर आ रहे हैं, 'अगर कोई लड़की किसी लड़के से कहती है 


कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहता हूं, तो वह लड़की लड़की नहीं है, बल्कि करने वाली है. व्यापार.. क्योंकि ऐसे सभ्य समाज की लड़की बेशर्मी से काम नहीं ले सकती, अगर वह समझती है कि वह सभ्य समाज से नहीं है,


 यह उसका व्यवसाय है और आपको उसका साथी नहीं बनना चाहिए, इसलिए ऐसी लड़कियों से दूर रहें।




यूजर्स ने सुनी सच्चाई: अब जब एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कुछ यूजर्स ने खुल कर एक्टर को फटकार लगाई. लड़कियों पर इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल करने वाले मुकेश खन्ना से यूजर्स ने पूछा, 'अगर लड़के ऐसी डिमांड करते हैं तो आप उन्हें क्या कहेंगे? इस रूढ़िवाद को अकेला छोड़ दो, एक यूजर ने लिखा।



किस तरह की लड़कियों से बचें: एक यूजर ने लिखा, 'जब शक्तिमान बुढ़ापे में मूर्ख और शालीन हो जाए'। गौरतलब है कि मुकेश खन्ना का यूट्यूब पर भीष्म इंटरनेशनल नाम का एक यूट्यूब चैनल है।


इस विवादित वीडियो को शेयर कर उन्होंने खुलासा किया है कि लड़कों को किस तरह की लड़कियों से दूर भागना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह रैकेट सोशल मीडिया पर फैल रहा है, जहां लड़कियों के प्रोफाइल से मैसेज आते हैं और फिर वे आपको लालच देकर ब्लैकमेलिंग का सहारा लेते हैं.


Morbi me kya huva tha.....


 वर्कफ्रंट की बात करें तो मुकेश खन्ना के शो 'शक्तिमान' पर एक फिल्म बनने जा रही है, जिसमें मुख्य अभिनेता रणवीर सिंह होंगे।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ